बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद, किसी को घर से बुलाकर पीटा, किसी को मार दिया चाकू
Advertisement

बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद, किसी को घर से बुलाकर पीटा, किसी को मार दिया चाकू

बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों की दबंगई देखने को मिली. यहां मामूली विवाद में एक व्यक्ति को घर से बुलाकर बगीचे में ले जाकर जमकर बेहरामी से उसकी लाठी डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों की दबंगई देखने को मिली. यहां मामूली विवाद में एक व्यक्ति को घर से बुलाकर बगीचे में ले जाकर जमकर बेहरामी से उसकी लाठी डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया. इस पिटाई में व्यक्ति का हाथ पैर दोनों बुरी तरह से तोड़ दिया गया.

घर से बुलाकर ले गए अपराधी और पीटकर कर दिया अधमरा 
पीड़ित के परिजनों ने आनन-फानन में उस बगीचे से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के बखरी वार्ड नंबर 21 स्थित इस्माइलपुर गांव की है. घायल व्यक्ति की पहचान बखरी वार्ड नंबर 21 स्थित इस्माइलपुर गांव के रहने वाले विष्णु देव महतो का 50 वर्षीय पुत्र कारी महतो के रूप में की गई है. 

जमीनी विवाद में दबंगों ने कर दी पिटाई 
घायल कारी महतो की पत्नी सुनैना देवी ने बताया कि बीती रात जब हम छठ पूजा का खरना के लिए ही बैठे थे. उतने ही देर में बगल के लोगों के द्वारा बताया कि आपके पति कारी महतो को बगीचे में मार कर फेंक दिया है. जब बगीचे में जाकर देखा तो वह खून से लथपथ पड़े हुए थे और सांस चल रहा था. वहां से आनन-फानन में उठाकर उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि बगल के पड़ोसी राम चरण महतो के साथ पिछले कई वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा है. इसी जमीनी विवाद के सिलसिले में रात मेरे पति को घर से बुलाकर ले गए और बगीचे में ले जाकर जमकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा बखरी थाने पुलिस को दी. मौके पर बखरी थाने कि पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 

बेगूसराय में अपराधी बेखौफ, आपसी रंजिश में एक व्यक्ति को चाकू मारकर किया घायल

बेगूसराय में आपसी रंजिश में अपराधियों ने एक व्यक्ति को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.  मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के भीठ वार्ड नंबर 12 की है. घायल व्यक्ति की पहचान भीठ वार्ड नंबर 12 के रहने वाले पापलू साहनी का पुत्र प्रमोद मुखिया के रूप में की गई है. घायल प्रमोद मुखिया ने बताया कि शनिवार की देर शाम छठ पर्व को लेकर घाट को सजा कर अपने घर वापस लौट गए. जैसे ही घर के अंदर प्रवेश किया, उसी समय ही तीन-चार के संख्या में अपराधी घर में घुस जमकर मारपीट करने लगे. मारपीट का विरोध करने पर अपराधियों ने प्रमोद मुखिया को चाकू से शरीर पर हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. परिजनों ने आनन-फानन में उसे उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी उसके बावजूद भी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 
(रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी)

ये भी पढ़ें- छठ देखने इटली से रोहतास पहुंची कैटरीना, दीपावली से ही हैं बिहार में

Trending news