बिहार में युवक ने सांप से निकाली दुश्मनी, तोड़ डाले सारे दांत
Advertisement

बिहार में युवक ने सांप से निकाली दुश्मनी, तोड़ डाले सारे दांत

बेगूसराय सदर अस्पताल में डॉक्टरों के द्वारा उसका इलाज किया गया, जहां वह खतरे से बाहर है, लेकिन सदर अस्पताल में भी गोपी सांप के साथ बैठकर खिलवाड़ करता रहा.

बिहार में युवक ने सांप से निकाली दुश्मनी (File Photo)

Begusarai: बेगूसराय सदर अस्पताल में उस वक्त लोग हैरान रह गए, जब एक युवक हाथ में 4 फीट लंबा सांप लेकर अपना इलाज कराने पहुंचा. दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरी गंज निवासी गोपी पासवान को गाछी टोला में एक दूकान के पीछे शौच के दौरान हाथ में सांप (Snake Bite) ने काट लिया. सांप काटने के बाद गोपी ने 4 फीट लंबे सांप को ना सिर्फ पकड़ लिया बल्कि बीच सड़क पर प्लास से उसके दांत (broke snake all teeth) को तोड़ दिया.

इस दौरान काफी संख्या में लोग को देखने के लिए जूटे रहे. बाद में सांप को लेकर गोपी इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचा. सदर अस्पताल में डॉक्टरों के द्वारा उसका इलाज किया गया, जहां वह खतरे से बाहर है, लेकिन सदर अस्पताल में भी गोपी सांप के साथ बैठकर खिलवाड़ करता रहा.

गोपी सांप को हाथ में लेकर कभी अपने चेहरे को कटवाने का प्रयास करता है, तो कभी सांप का मुंह अपने मुंह में ले रहा है. इस हरकत को देखने के लिए अस्पताल में भी भीड़ जुटी रही. गोपी ने बताया कि दुकान के पीछे शौच करने के दौरान सांप ने काट लिया इसलिए सांप को पकड़कर इलाज के लिए आया है ताकि डॉक्टर सांप को देखकर उसका इलाज कर सके.

वहीं, इलाज कर रहे डॉक्टर नीलकमल ने बताया कि युवक अजीब तरह से कर रहा था, वह सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा था. यहां उसका इलाज किया गया है और वह खतरे से बाहर है, लेकिन जिस तरीके से युवक सांप के साथ खिलवाड़ करता रहा वह अजीब था. 

(इनपुट- राजीव कुमार)

Trending news