Begusarai: पुलिसकर्मी की पिटाई का VIDEO VIRAL, महिला के घर में घुसने का है आरोप

Begusarai news: ग्रामीणों का आरोप है कि गढ़पुरा थाना में कार्यरत विजय कुमार एक घर में गलत नियत से घुस गया था. इसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करते हुए उसे बंधक बना लिया.

Begusarai: पुलिसकर्मी की पिटाई का VIDEO VIRAL, महिला के घर में घुसने का है आरोप
SOCIAL MEDIA पर वायरल हो रहा पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: जिस पुलिस पर लोगों की हिफाजत करने की जिम्मेदारी है, उसी पुलिस का शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना में कार्यरत एक एएसआई (ASI) विजय कुमार को ग्रामीणों ने उस वक्त पकड़कर पिटाई कर बंधक बना लिया जब वह एक महिला के घर में जबरन घुस गया था. इधर, महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पुलिस को पकड़कर पिट दिया.

वहीं, घटना के बार में ग्रामीणों का आरोप है कि गढ़पुरा थाना में कार्यरत विजय कुमार एक घर में गलत नियत से घुस गया था. इसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करते हुए उसे बंधक बना लिया. साथ ही उसकी बाइक को भी ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. इधर, घटना के बाद बंधक दरोगा के द्वारा ही गढ़पुरा थाना पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ग्शती गाड़ी मौके पर पहुंची. लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस के सामने भी जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें-Vaccination में लापरवाही कर रहा था NGO,ग्रामीणों ने सुपरवाइजर सहित कंपाउंडर को बनाया बंधक

जानकारी के अनुसार, विजय कुमार का कुछ दिन पूर्व ही गढ़पुरा थाना से नगर थाना में तबादला किया गया था. लेकिन वो गढ़पुरा थाना में ही कार्य कर रहा है. फिलहाल, गढ़पुरा थाना पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं, सबसे बड़ा सवाल ये है कि जिस पुलिस पर महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा करने का दायित्व है, लेकिन वही पुलिस जब किसी महिला के साथ बदसलूकी करें तो मानवता शर्मसार हो जाती है. फिलहाल अब देखना यह होगा कि दोषी दरोगा पर क्या कार्रवाई की जाती है.

(इनपुट-मीना बिष्ट)