बेगुसराय में छेड़खानी से तंग आकर इंटर की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बेगुसराय में छेड़खानी से तंग आकर इंटर की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

लगभग 17 वर्षीय मृत छात्रा विभा कुमारी विष्णुपुर बहोर के रहने वाले रंजीत दास की पुत्री के रुप में बताए जा रहे हैं. परिजनों ने बताया कि लगभग 3 माह से ट्यूशन पढ़ने के दौरान एक लड़का जो रिश्ते में चाचा लगता है उसके द्वारा छेड़खानी किया जा रहा था और पढ़ाई छूटने के भय से वह छेदखानी की बात को घर में बताने से परहेज कर रही थी.

बेगुसराय में छेड़खानी से तंग आकर इंटर की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

बेगुसराय: बेगूसराय में पढ़ाई के दौरान रास्ते में छेड़खानी से तंग लोक लाज से ग्रसित एक इंटर की छात्रा ने खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.  घटना के बाद परिजनों में भूचाल जैसी स्थिति बन गई है जबकि मौत की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैला दी और मोहल्ले में तनावपूर्ण स्थिति बन गया है.  घटना नगर थाना क्षेत्र के निगम वार्ड संख्या 38 विष्णुपुर बहोर की है. 

लगभग 17 वर्षीय मृत छात्रा विभा कुमारी विष्णुपुर बहोर के रहने वाले रंजीत दास की पुत्री के रुप में बताए जा रहे हैं. परिजनों ने बताया कि लगभग 3 माह से ट्यूशन पढ़ने के दौरान एक लड़का जो रिश्ते में चाचा लगता है उसके द्वारा छेड़खानी किया जा रहा था और पढ़ाई छूटने के भय से वह छेदखानी की बात को घर में बताने से परहेज कर रही थी. उसने बताया कि बीते सोमवार की सुबह ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली जिसके बाद आरोपी उसे लेकर भाग गया था. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो रास्ते में उसका फेंका हुआ बैग मिला था. घरवालों ने बताया कि यह दृश्य देखकर घरवालों के होश उड़ गए. 

उस ने बताया कि अप्रिय घटना से आशंकित परिवार वालों ने जब उसकी खोजबीन की तो जिले के बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोटी बलिया से उसे बरामद किया गया था. घटना के 3 दिन बाद ही उस छेड़खानी से तंग व लोक लाज की भय में आकर गुरुवार की देर रात गले में फंदा लगाकर उसने खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि मृतिका एमआरजेडी कॉलेज इंटर की छात्रा थी और अपने पिता के चार पुत्री में सबसे बड़ी बताएं जा रहे हैं जबकि आरोपी लड़का रिश्ते में उसका चाचा बताया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जबकि परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और मौत से मोहल्ले मेंआक्रोश व्याप्त हो गया है. इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि एक इंटर की छात्रा ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है. ऐसे ही इस घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को लगी मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर अनुसंधान शुरू कर दिया. बगल के ही रहने वाले चचेरे चाचा के साथ लड़की की प्रेम प्रसंग चल रहा था. 3 दिन पहले ही लड़की उसी लड़का के साथ भागी थी, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को बलिया थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस पीड़िता के आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जा रही है. इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उसे कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

Trending news