'द कश्मीर फाइल्स' 19 जनवरी को फिर से रिलीज होगी, विवेक अग्निहोत्री ने बताया कारण
topStories0hindi1534956

'द कश्मीर फाइल्स' 19 जनवरी को फिर से रिलीज होगी, विवेक अग्निहोत्री ने बताया कारण

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा: घोषणा: द कश्मीर फाइल्स 19 जनवरी- कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर फिर से रिलीज हो रही है. यह पहली बार है जब कोई फिल्म साल में दो बार रिलीज हो रही है.

'द कश्मीर फाइल्स' 19 जनवरी को फिर से रिलीज होगी, विवेक अग्निहोत्री ने बताया कारण

पटना: 'द कश्मीर फाइल्स', जो फिल्म पिछले साल आश्चर्यजनक हिट बनकर उभरी थी, 19 जनवरी को कश्मीरी हिंदू पलायन दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ खबर साझा की. 

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा: घोषणा: द कश्मीर फाइल्स 19 जनवरी- कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर फिर से रिलीज हो रही है. यह पहली बार है जब कोई फिल्म साल में दो बार रिलीज हो रही है. यदि आप इसे बड़े स्क्रीन पर देखने से चूक गए हैं, तो अभी अपने टिकट बुक करें.

जी स्टूडियो के सहयोग से पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 245 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. फिल्म की फिर से रिलीज के बारे में बात करते हुए, विवेक और पल्लवी ने संयुक्त बयान में कहा: द कश्मीर फाइल्स' ने वही किया है जो उसे करना चाहिए था. 

साथ ही उन्होने यह भी कहा कि इसने पहले ही कश्मीरी हिंदू नरसंहार के बारे में सच्चाई फैला दी है. कल द कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस है, और हम उन लोगों से हजारों अनुरोध प्राप्त करने के बाद बड़ी स्क्रीन पर फिल्म को फिर से रिलीज कर रहे हैं, जो पहली बार इसे देखने से चूक गए थे, विशेष रूप से युवा भारतीय और महिलाएं.

बयान में आगे कहा गया है: यदि आप में से किसी ने इसे नहीं देखा है, तो आपके लिए इसे फिर से अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका है. यह वास्तव में भारतीय सिनेमा के एक नए अध्याय की शुरूआत है. जय हिन्द.

इस बीच, विवेक रंजन अग्निहोत्री 'द वैक्सीन वॉर' के लिए कमर कस रहे हैं. बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दर्शक इस परियोजना के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साह नहीं रोक पा रहे हैं.

(आईएएनएस)

Trending news