Begusarai: गंगा नदी में सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी में डूबे दो युवक, हुई मौत
Advertisement

Begusarai: गंगा नदी में सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी में डूबे दो युवक, हुई मौत

 बिहार के बेगूसराय में सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी में डूबने से दो युवक की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, गंगा घाट पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न रहा. 

 (फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी में डूबने से दो युवक की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया.वहीं, गंगा घाट पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न रहा. 

यह घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरामपुर गंगा घाट की है. मृतक युवक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के पुनर्वास गांव के रहने वाले श्यामसुंदर शाह का पुत्र सुकेश कुमार एवं रामाश्रय शाह का पुत्र रामबाबू कुमार के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक सोमवारी के अवसर पर गंगा स्नान करने के लिए गए थे. इस दौरान दोनों युवक एक दूसरे की सेल्फी लेने लगे, इसी दौरान दोनों युवक गंगा के गहरे पानी में चले गए और डूब गए. 

दोनों को डूबते हुए लोगों ने देखा बचाने का भरसक प्रयास किया. लेकिन लोग दोनों युवक को बचा नहीं पाए और गंगा नदी में डूब गए. फिलहाल स्थानीय लोगों के द्वारा स्थानीय गोताखोरों को सूचना दे दी गई है. स्थानीय गोताखोरोंके द्वारा दोनों युवक के शव की तलाश की जा रही है. फिलहाल मटिहानी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि स्थानीय गोताखोरों को बुला लिया गया है. दोनों युवकों के शव की तलाश जारी है. जल्द ही दोनों के शव को बरामद कर लिया जाएगा. फिलहाल इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

 

 

Trending news