झारखंड: राष्ट्रपति के दौरे को लेकर DC ने अधिकारियों संग की बैठक, दिए अहम निर्देश
Advertisement

झारखंड: राष्ट्रपति के दौरे को लेकर DC ने अधिकारियों संग की बैठक, दिए अहम निर्देश

उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने संबंधित अधिकारियों के साथ मंगलवार को बैठक की. बैठक में उपायुक्त रांची ने अधिकारियों से राष्ट्रपति के आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी ली.

डीसी ने अधिकारियों संग बैठक की.

मनीष, झारखंड: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) के 28 और 29 फरवरी के दो दिवसीय झारखंड दौरा को लेकर उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने संबंधित अधिकारियों के साथ मंगलवार को बैठक की. बैठक में उपायुक्त रांची ने अधिकारियों से राष्ट्रपति के आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी ली.

इसके साथ ही राष्ट्रपति के आगमन के दौरान व्यवस्था की बिंदुवार जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंपते हुए उपायुक्त ने कार्यपालक अभियंता, भवन प्रमंडल को निरीक्षण कर प्रमाण पत्र देने और कार्यपालक अभियंता विद्युत को बिजली से संबंधित पूरी व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सकीय व्यवस्था, पेयजल एवं शौचालय, अग्निशमन व्यवस्था सहित उनके यात्रा मार्गों की साफ-सफाई आदि को लेकर भी निदेश दिए. उपायुक्त ने राष्ट्रपति के दौरे के दौरान आसपास माइनिंग के कार्य न हो इसे सुनिश्चित करने को भी अधिकारियों को कहा है.