close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवादा: पंचायत के सामने प्रेमिका के पिता ने की चप्पल से पिटाई, कुएं में युवक ने लगाई छलांग

लाश मिलने की खबर गांव में तेजी से फैल गई और वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. गांव के लोगों ने ही शव की शिनाख्त की.

नवादा: पंचायत के सामने प्रेमिका के पिता ने की चप्पल से पिटाई, कुएं में युवक ने लगाई छलांग
गांव के लोगों ने ही शव की शिनाख्त की और बताया कि युवक इसी गांव का रहने वाला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवादा: बिहार के नवादा के एक गांव कुएं में एक युवक मिलने से सनसनी फैल गयी. शव मिलने की खबर गांव में तेजी से फैल गई और वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. गांव के लोगों ने ही शव की शिनाख्त की और बताया कि युवक इसी गांव का रहने वाला है.

घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के दर्शन गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार दर्शन गांव के परमेश्वर पासवान का पुत्र आतिश पासवान अपने ही गांव के एक लड़की से प्यार क करता था और पिछले 6 माह से दोनों का अफेयर चल रहा था. बात शादी तक पहुंच गई थी. 

यह बात लड़की के परिवार वालों को 2 दिन पहले मिली. दरअसल युवक ने 2 दिन पूर्व ही लड़की को एक चिट्ठी दिया था मगर वह प्रेम पत्र लड़की को ना मिलकर उसके पिता को मिल गई. पत्र मिलने के बाद युवती के पिता ने गांव में पंचायत को बुलाई और युवक को पंचायत के सामने ऐसा दोबारा ना करने को कहा.

पिता ने पंचायत के सामने युवक को माफी मांगने को कहा और युवती के घर वालों ने पंचायत के सामने युवक को चप्पल से मारा जिससे युवक आत्मग्लानि में वहां से भागा और कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. 

युवक के परिवार वालों ने बताया कि यह एक सोची-समझी साजिश थी. इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले को समझा मगर पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं होने के कारण कोई कार्रवाई नही की.