close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः तीन दिनों से गायब युवक के शव मिलने से हंगामा, ग्रामीणों ने किया NH जाम

बिहार के जहानाबाद जिले में पिछले 3 दिनों से घर से गायब युवक के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.

बिहारः तीन दिनों से गायब युवक के शव मिलने से हंगामा, ग्रामीणों ने किया NH जाम
जहानाबाद में लापता युवक की लाश बरामद की गई है.

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले में पिछले 3 दिनों से घर से गायब युवक के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-83 को जाम कर दिया. घटना कड़ौना ओपी क्षेत्र के पिपरा मोड़ के समीप का है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया. 

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के रहने वाले रणधीर कुमार नामक युवक जो पिछले शुक्रवार के दिन से अपने घर से गायब था और आज उसका शव कड़ौना ओपी क्षेत्र के पीपला मोड़ के समीप एक पईन में फेंका हुआ था.

ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को पास के ही गांव लांजो के रहने वाले उमेश यादव किसी काम के बहाने उसे घर से बुलाकर ले गए थे और शराब पिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी उमेश यादव की जमकर पिटाई कर दी जिसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. हत्या की खबर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

इस बावत एसडीपीओ ने बताया कि 14 दिनों पूर्व उमेश यादव की बाइक चोरी हुई थी जिसको लेकर वह मृतक रणधीर कुमार को उसके घर से बुलाकर ले गए थे परंतु 3 दिनों के बाद भी जब रणधीर घर नहीं पहुंचा तो उसके घर वालों ने उमेश यादव को बुलाकर पूछताछ की परंतु वह परिजनों को बरगलाता रहा. शव मिलने के बाद उमेश यादव को आक्रोशित लोगो ने पिटाई कर दी जिसके बाद उमेश यादव द्वारा बताये गये अन्य 5 लोगों के विरुद्ध कड़ौना ओपी में मामला दर्ज किया गया है. 

उन्होंने बताया कि हत्या कैसे और किन कारणों से की गई है इसकी छानबीन की जा रही है. वहीं उन्होंने कहा कि शव फेंके जाने की जगह के समीप राइस मिल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है फुटेज के आधार पर हत्या में शामिल सभी लोगों की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.