बिहार: 15 जनवरी से गायब बच्चे का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

बिहार: 15 जनवरी से गायब बच्चे का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

 छह वर्षीय का शव नहर से बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला काको थाना क्षेत्र के लालसेबिगहा गांव का है. खबर मिलते ही काको थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

 

छह वर्षीय का शव नहर से बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में 15 जनवरी से घर से गायब छह वर्षीय का शव नहर से बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला काको थाना क्षेत्र के लालसेबिगहा गांव का है. घटना की जानकारी मिलते ही काको थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि पंद्रह जनवरी को छह वर्षीय शिवम घर से पैसा लेकर पास के दुकान से सामान लेने गया था. जब काफी देर तक वो घर वापस नही पहुंचा तो घरवालों ने खोजबीन शुरू कर दी. 

बच्चे की बरामदगी नहीं होने से थक हार कर परिजनों ने काको थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. आज तड़के खेत जा रहे लोगो ने देखा कि गांव के पास से गुज़र रही नहर में एक बच्चे का शव तैर रहा है. 

ग्रामीणों द्वारा जब शव को पानी से निकाला गया तो वो गांव के ही गायब हुए शिवम का शव था. इस घटना की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि तीन दिनों पूर्व लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराया गया था. 

जिसकी छानबीन की जा रही थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है. जिसकी जांच के लिए डॉग स्कवॉयड को बुलाया जा रहा है.