बिहार: सहरसा में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

सहरसा सदर थाना क्षेत्र में एक कैम्पस से 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है.  

बिहार: सहरसा में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका
28 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

सहरसा: बिहार के सहरसा सदर थाना क्षेत्र में एक कैम्पस से 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है.  

घटना की जानकारी मिलते ही शव को देखने आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतक की पहचान विवेक कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार विवेक वार्ड नम्बर - 32 में ही अपने बड़े भाई के यहां किराए के मकान में रहकर बीटेक की पढ़ाई पूरा कर कम्पीटिशन की तैयारी कर रहा था.

परिजनों ने पास के ही रहने वाले शिवम कुमार नाम के युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देर रात शिवम ने फोन कर विवेक को बुलाया था और फिर उसका मोबाइल रख लिया. काफी देर रात तक जब विवेक घर वापस नहीं आया तो उसकी खोजबीन की गई और जब शिवम से पूछा तो उसने बताने से इनकार कर दिया.

इधर जब सुबह लोगों की नजर शव पर पड़ी तो परिजनों को जानकारी मिली. जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.