close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: 3 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों के मुताबिक, शिवनाथ सिंह के भाई अमरनाथ सिंह का अपने ही पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. कुछ दिन पूर्व दबंग पड़ोसियों ने शिवनाथ सिंह की हत्या की धमकी भी दी थी. 

बेगूसराय: 3 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
लापता युवक का मिला शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बीते तीन दिन से लापता युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि आपसी विवाद में गांव के ही अपराधी प्रवृत्ति के लोगों ने युवक की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को नदी में फेंक दिया था. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहदा शाहपुर की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेहदा शाहपुर निवासी शिवनाथ सिंह नामक युवक पिछले तीन दिनों से गायब था. आज यानी शुक्रवार को शिवनाथ सिंह का शव (Dead Body) डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा घाट के नजदीक तैरता हुआ दिखा.

परिजनों के मुताबिक, शिवनाथ सिंह के भाई अमरनाथ सिंह का अपने ही पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. कुछ दिन पूर्व दबंग पड़ोसियों ने शिवनाथ सिंह की हत्या की धमकी भी दी थी. बिना नाम लिए हुए मृतक शिवनाथ सिंह के भाई अमरनाथ सिंह ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. लगातार अपराधियों के द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी.

उन्होंने कहा कि नौ अक्टूबर को अपराधियों के द्वारा शिवनाथ सिंह को जबरन घर से बाहर बुला लिया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. परिजनों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी थी, लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी शिवनाथ सिंह का कोई पता नहीं चल रहा था. आज सवेरे जब पुलिस के द्वारा सूचना दी गई कि डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा घाट में नदी में एक युवक की लाश तैरती हुई पाई गई है. फिर परिजनों ने इसकी पहचान शिवनाथ सिंह के रूप में की.

आक्रोशित लोगों ने एसएच 55 को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खाली करवाया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.