कई हैरतअंगेज कारनामें करने वाले अधिकारी का गेस्ट हाउस में मिला शव, गिनीज बुक में दर्ज है नाम
Advertisement

कई हैरतअंगेज कारनामें करने वाले अधिकारी का गेस्ट हाउस में मिला शव, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. त्रिपुरा में रह रहे उनके परिवार वालों को शव मिलने की जानकारी दी गयी है. पुलिस ने मामले की जांच के बाद ही मौत की वजहों के बारे में कुछ भी बता पाने की बात कही है.

त्रिपुरा में रह रहे उनके परिवार वालों को शव  मिलने की जानकारी दी गयी है.

बोकारो: झारखंड के बोकारो में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में चार बार नाम दर्ज कराने वाले अंडमान-पोर्ट ब्लेयर के पूर्व स्टेट अधिकारी एसके चौधरी का शव गेस्ट हाउस में मिलने से सनसनी फैल गई.  बोकारो के थर्मल थाना क्षेत्र के श्रीराम गेस्ट हाउस में मंगलवार देर शाम उनका शव मिला.

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. त्रिपुरा में रह रहे उनके परिवार वालों को शव मिलने की जानकारी दी गयी है. पुलिस ने मामले की जांच के बाद ही मौत की वजहों के बारे में कुछ भी बता पाने की बात कही है. एसके चौधरी ने सीआईएसएफ बैरक जीसी में कई हैरतअंगेज कारनामें दिखाये थे.

उन्होंने अपने बालों से शंकरी बस को खींचा था. साथ-साथ 20 किलो का वजन अपने दांतों से उठाया था. दो दिन पहले उन्होंने अपने सीने पर पत्थर रखकर उसे हथौड़े से भी तुड़वाया भी था. इस घटना से बोकारो प्रशासन में हलचल मच गई है. पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.