close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : पेड़ से लटका हुआ मिला देवर-भाभी की शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

युवक और महिला दोनों ही जयपुर में रहते थे. आरोप है कि मृतकों के बीच में अवैध संबंध चल रहा था. 

बिहार : पेड़ से लटका हुआ मिला देवर-भाभी की शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
गया में मिला युवक और महिला का शव.

गया : बिहार के गया जिले के परैया थाना क्षेत्र से पुलिस (Bihar Police) ने एक पेड़ से लटकता युवक और एक महिला का शव (Dead Body) बरामद किया है. आशंका है कि दोनों की कहीं और हत्या कर शव को यहां पेड़ से लटका दिया गया है. पुलिस इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जता रही है. 

परैया थाना के इगुणी गांव में गुरुवार की सुबह 22 वर्षीय युवक और 40 वर्षीय महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. दोनों की पहचान गांव के ही महादलित टोला निवासी कुंदन मांझी उर्फ टेनी मांझी और पास की ही रहने वाली मालती देवी के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है.

युवक और महिला दोनों ही जयपुर में रहते थे. आरोप है कि मृतकों के बीच में अवैध संबंध चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने गुरुवार को इगुणी गांव में एक पेड़ से लटकता युवक और महिला का शव बरामद किया है. दोनों रिश्ते में देवर-भाभी बताए जा रहे हैं.

लाइव टीवी देखें-:

टेकारी के पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के लोगों के मुताबिक दोनों विवाहित थे और दोनों में प्रेम संबंध था. इस प्रेम संबंध के कारण दोनों के परिजन नाराज थे. 

उन्होंने बताया कि मृतक युवक के पिता मिथिलेश मांझी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी परैया थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें महिला के पति सहित महिला के अन्य रिश्तेदारों को नामजद आरोपी बनाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है व पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)