बिहार: एक ही परिवार के 3 लोगों का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

घर में महिला अपने दो बेटों के साथ अकेले रह रही थी. कुछ दिन पूर्व ही महिला का पति इनसे मिलकर पटना गए थे. दरोगा ने दो शादी कर रखी थी और मृतक उनकी दूसरी पत्नी थी.

बिहार: एक ही परिवार के 3 लोगों का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
एक ही परिवार के 3 लोगों का मिला शव.

यशवंत सिन्हा/नवादा: नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव में एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. प्राण चक गांव के विनोबा नगर टोला से महिला समेत उसके दो बेटों की लाश बरामद हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, मृतक महिला लाछो देवी रिटायर्ड दरोगा शिवनारायण चौधरी की पत्नी है और उनके दो बेटे राजकुमार एवं राजा हैं. घर में महिला अपने दो बेटों के साथ अकेले रह रही थी. कुछ दिन पूर्व ही महिला का पति इनसे मिलकर पटना गए थे. दरोगा ने दो शादी कर रखी थी और मृतक उनकी दूसरी पत्नी थी.

घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नवादा प्रभारी एसपी आनंद कुमार एवं एएसपी मुख्यालय महेंद्र कुमार बसंत्री अपने फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. प्रभारी एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह हत्या प्रतीत हो रहा है. 

फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. साथ ही सभी बिंदुओं पर अनुसंधान शुरू कर दिया है. साथ ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई है. शुरुआती जांच होने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा. घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गयी है. घटना के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया. दो मासूम बच्चों की मौत से सभी अचंभित हैं.