बिहार: 15 दिनों लापता छात्र का शव बरामद, मौत की गृत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

पुलिस ने धंधवा क्षेत्र के एक निजी स्कूल के पीछे की झाड़ी से शव बरामद किया. परिजनों ने मृतक की पहचान उसके कपड़े से की है.

बिहार: 15 दिनों लापता छात्र का शव बरामद, मौत की गृत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
15 दिनों लापता छात्र का शव बरामद. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र से 15 दिनों पहले लापता 15 वर्षीय छात्र का शव मंगलवार को एक झाड़ी से बरामद किया गया है. शव पूरी तरह सड़ गया है. मृतक की पहचान उसके परिजनों ने उसके कपड़े से की है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि धंधवा रोड क्षेत्र के रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र शिवम सात सितंबर को घर से धोबी के यहां गया था, उसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया.

घर वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद मृतक के पिता ने अपने पुत्र के लापता होने की लिखित शिकायत बोधगया थाना में दी. स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह एक शव होने की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने धंधवा क्षेत्र के एक निजी स्कूल के पीछे की झाड़ी से शव बरामद किया. परिजनों ने मृतक की पहचान उसके कपड़े से की है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बोधगया अजय प्रसाद ने बताया कि लापता शिवम का शव बरामद किया गया है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. अपहरण की घटना से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक परिजनों से किसी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई थी. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

(इनपुट-आईएएनएस)