'रॉबिनहुड बिहार के' में दिखा गुप्तेश्वर पांडेय का 'सिंघम' अंदाज, VIRAL हो रहा गाना

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस ले लिया है और उनकी अर्जी को राज्यपाल की मंजूरी भी मिल गई है. सीनियर आईपीएस अधिकारी एस के सिंघल को राज्य के डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. 

'रॉबिनहुड बिहार के' में दिखा गुप्तेश्वर पांडेय का 'सिंघम' अंदाज, VIRAL हो रहा गाना
बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट रह चुके दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय के साथ एक गाना बनाया है.

पटना: बिहार (Bihar) के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने वीआरएस ले लिया है और उनकी अर्जी को राज्यपाल की मंजूरी भी मिल गई है. सीनियर आईपीएस अधिकारी एस के सिंघल को राज्य के डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि गुप्तेश्वर पांडेय राजनीति में एंट्री कर सकते हैं. 

इस बीच, बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट रह चुके दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय के साथ एक गाना बनाया है जिसके बोल हैं रॉबिनहुड बिहार के. ये गाया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने को डीटी प्रोडक्शन के चैनल पर रिलीज किया गया था और इसके व्यूज  दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय पर बने इस गाने में उनकी जमकर तारीफें की हैं. दीपक ठाकुर के इस गाने को फैंस द्वारा भी काफी पंसद किया जा रहा है. 

इस गाने में पूर्व डीजीपी को बिहार के रॉबिनहुड के रूप में दिखाया गया है और लोगों का हीरो भी बताया गया है. आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय फरवरी 2021 में रिटायर होने वाले थे लेकिन उन्होंने मंगलवार को वीआरएस ले लिया. 

उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरे लिए पद पर बने रहना मुश्किल था. अगर मैं इस्तीफा नहीं देता तो चुनावी प्रक्रिया पर सवाल खड़े किए जाते हैं. मुझे विवादित बना दिया गया. पॉलिटिकली कॉन्ट्रोवर्सी में डाल दिया गया. डीजीपी रहते अगर कोई एक्शन लेता तो मुझपर आरोप लगता कि ये चुनाव में किसी को फायदा पहुंचा रहे हैं.

राजनीति में एंट्री पर कहा कि पहले मैं लोगों से राय लूंगा फिर आगे फैसला लूंगा. मुझसे बक्सर, बेगूसराय, बगहा के लोग संपर्क कर रहे हैं. मुझपर राजनीति का दवाब है लेकिन मैंने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है.