बिहार : राज्यपाल से मिला प्रतिनिधिमंडल, सुशांत की मौत की जांच CBI से कराने की मांग

ज्ञापन में सुशांत के कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने तथा राजगीर में बन रही फिल्म सिटी  का नामकरण उनके नाम से करने के लिए राज्य सरकार को निर्देश देने का आग्रह किया गया.  

बिहार : राज्यपाल से मिला प्रतिनिधिमंडल, सुशांत की मौत की जांच CBI से कराने की मांग
शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से सुशांत के मौत के सिलसिले में मुलाकात की.(फाइल फोटो)

पटना: फिल्म सेंसर बोर्ड की परामर्शदात्री समिति के पूर्व सदस्य ललन कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) मामले की जांच सीबीआई (CBI) से कराने का आग्रह किया.

प्रतिनिधिमंडल द्वारा राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने तथा राजगीर में बन रही फिल्म सिटी (Film City) का नामकरण उनके नाम से करने के लिए राज्य सरकार को निर्देश देने का आग्रह किया गया.

ललन कुमार के नेतृत्व में कलाकारों का एक शिष्टमंडल राजभवन पहुंचा और राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कहा गया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि, मानसिक स्थिति को शिथिल करते हुए बर्बरतापूर्वक एक सोची-समझी एवं योजनाबद्ध तरीके से की गई घिनौनी हत्या है. इसकी उच्चस्तरीय जांच सीबीआई से होनी चाहिए, जिससे भविष्य में हमारे समाज के होनहार बच्चे एवं बच्चियों को आने वाले समय में ऐसी दुखद पीड़ा से रूबरू ना होना पड़े.

ज्ञापन में बॉलीवुड में भेदभाव समाप्त कराने की पहल करने का भी आग्रह किया गया. ज्ञापन में सुशांत को पद्मश्री सम्मान (Padmashri Award) देने की अनुशंसा करने के लिए भी आग्रह किया गया है. इस प्रतिनिधिमंडल में ईशा यादव, राजेश कुमार उर्फ सोनू, दुर्गा प्रसाद और साकिर अली शामिल थे.