सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होना लालू यादव पर करारा तमाचा : सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लालू प्रसाद यादव के फंसाने के झूठे आरोप पर करारा तमाचा है. 

सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होना लालू यादव पर करारा तमाचा : सुशील मोदी
याचिका खारिज होने पर सुशील मोदी की प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

पटना : करोड़ों रुपयों के चारा घोटाले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 'फंसाने के झूठे आरोप' पर करारा तमाचा कहा है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लालू प्रसाद यादव के फंसाने के झूठे आरोप पर करारा तमाचा है.

उन्होंने कहा, "लालू यादव को पारदर्शी कानूनी प्रक्रिया के बाद चारा घोटाले के चार मामलों में सजा सुनाई है, परंतु वह (लालू) अपना गुनाह कुबूल करने के बजाए फंसाए जाने का आरोप लगाते रहे." उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर उन्हें फंसाया गया था तो फिर उनकी जमानत याचिका क्यों खारिज की गई. 

बीजेपी नेता ने कहा कि चारा घोटाले के दो अन्य मामलों में अभी फैसला होना शेष है. उन्होंने कहा कि लालू चुनाव लड़ने के अयोग्य हो गए हैं, फिर भी जेल में राजनीतिक मुलाकातें जारी हैं.

ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी. लालू यादव करोड़ों रुपये के चारा घोटाले में जेल में बंद हैं.