close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कटिहार: DGP ने अधिकारियों को पढ़ाया क्राइम कंट्रोल का पाठ, दूसरी तरफ शहर में अपराधियों का तांडव

कटिहार पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि दीपावली, छठ और चेहल्लुम की बधाई देने के लिए आया हूं. साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि मैं क्रिमिनल को दौड़ते हुए देखना चाहता हूं. 

कटिहार: DGP ने अधिकारियों को पढ़ाया क्राइम कंट्रोल का पाठ, दूसरी तरफ शहर में अपराधियों का तांडव
कटिहार पहुंचे थे डीजीपी.

कटिहार: एक तरफ बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) अधिकारियों के साथ लॉ एंड आर्डर को शख्ती से लागू करने को लेकर समीक्षात्मक बैठक कर रहे थे वहीं, शहर के शिवमंदिर चौक पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और एक टाइल्स कारोबारी को सरेआम अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. जिंदगी और मौत से लड़ रहे जख्मी व्यवसायी वीरेंद्र यादव को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया है. सदर बीजेपी विधायक ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

व्यवसायी दुकान बंद कर रहे थे. इसी दौरान अपराधी दुकान पर पहुंचे और गोली चला दी. प्रथामिक उपचार करने के बाद उन्हें पूर्णिया भेज दिया गया है. साथ ही विधायक ने एसपी से जल्द से जल्द संलिप्त अपराधी की गिरफ्तारी की मांग की है.

कटिहार पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि दीपावली, छठ और चेहल्लुम की बधाई देने के लिए आया हूं. साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि मैं क्रिमिनल को दौड़ते हुए देखना चाहता हूं. शरीफ आदमी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. थाना से न्याय होनी चाहिए. उन्हेोंने थाने के न्याय का मंदिर बनाने की वकालत की. डीजीपी ने कहा कि गरीब, शोषित, अकलियत जो कोई भी जाए उन्हें सम्मान के साथ बैठाएं, जनप्रतिनिधियों की बात सुनें. पुलिस में जनता का भरोसा पैदा होना चाहिए.

वहीं, दूसरी तरफ अज्ञात हमलावरों ने टाइल्स कारोबारी डब्लू और बीजेपी नेता बीरेंद्र यादव को गोली मार दी. दुकान बंद करने के दौरान यह हादसा हुआ. जख्मी कारोबारी को जांघ में गोली लगी है वहीं, बीजेपी नेता को पीठ में. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल लाया गया. नेता की हालत नाजुक बनी हुई है. नगर थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक समीप वारदात हुई है.