बिहार: अचानक रात में DGP पहुंच गए थाने, खामियां देख भड़के और लगा दी अधिकारियों की क्लास

डीजीपी थाने के काम में खामियां देख कर भड़क गए और मौके पर ही पुलिस अधिकारियों की जम कर क्लास भी लगाई. डीजीपी की अचानक आरा आने की खबर सुनते ही भोजपुर पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया.   

बिहार: अचानक रात में DGP पहुंच गए थाने, खामियां देख भड़के और लगा दी अधिकारियों की क्लास
डीजीपी थाने के काम में खामियां देख कर भड़क गए.

आरा: बिहार में बेहतर पुलिसिंग की कवायद में लगे पुलिस महकमे के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे देर रात आरा पहुंचे. उन्होंने यहां कई थानों का औचक निरीक्षण किया. 

इस दौरान डीजीपी थाने के काम में खामियां देख कर भड़क गए और मौके पर ही पुलिस अधिकारियों की जम कर क्लास भी लगाई. डीजीपी की अचानक आरा आने की खबर सुनते ही भोजपुर पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. 

 

डीजीपी सबसे पहले आरा के नवादा थाना पहुंचे थे और बारी-बारी से केस का रिव्यू किया. केस पेंडिंग व स्टेशन डायरी मेंटेन नहीं करने पर नवादा थानाध्यक्ष ललन कुमार व थाने के मुंसी जगनिवास शर्मा को तत्काल सस्पेंड भी कर दिया.

 गुप्तेश्वर पांडे ने पुलिस अधिकारियों को नसीहत देते हुए यह भी कहा कि कोई आपके पास आकर यदि मेरे साथ ली हुई फोटो या मेरा करीबी बताए तो आप ध्यान नहीं दिजीए, आप अपना काम चुपचाप किजीएगा. 

किसी तरह की कोई पैरवी उन लोगों की नहीं सुननी है.जबकि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के आरा पहुंचने की खबर के बाद नवादा थाना में पहुंचे मीडियाकर्मियों ने जब उनसे अचानक आरा आने के बारे में पुछना चाहा तो वो मीडिया के सवालों से बचते नजर आएं साथ ही कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया.