तबलीगी जमात में गए बिहार के लोगों की हो गई पहचान, ज्यादातर लोग दूसरे राज्य में हैं: DGP
Advertisement

तबलीगी जमात में गए बिहार के लोगों की हो गई पहचान, ज्यादातर लोग दूसरे राज्य में हैं: DGP

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का तबलीगी जमात को लेकर बयान दिया और कहा कि बिहार के ज्यादातर लोगों की पहचान हो चुकी है. हमें जो सूची मिली, उसके अनुसार ज्यादातर लोग दूसरे राज्यों में हैं. बिहार में जो लोग वापस आये, वो सब क्वारंटाइन में हैं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का तबलीगी जमात को लेकर बयान दिया है. ( फाइल फोटो)

पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का तबलीगी जमात को लेकर बयान दिया और कहा कि बिहार के ज्यादातर लोगों की पहचान हो चुकी है. हमें जो सूची मिली, उसके अनुसार ज्यादातर लोग दूसरे राज्यों में हैं. बिहार में जो लोग वापस आये, वो सब क्वारंटाइन में हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि 9 कटिहार और 1 समस्तीपुर में आइसोलेशन में है. साथ ही पुलिस पर मुंगेर और मधुबनी में हुए हमले पर भी डीजीपी ने बयान दिया और कहा कि दोनों ही जगहों पर पुलिस पर गलतफहमी के कारण हमला हुआ है. 

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. रामनवमी सभी लोगों ने घर पर रहकर मनाई. 9 अप्रैल को शब-ए-बरात भी लोग घर में रहकर मनाएंगे. जो लोग बेवजह बाहर निकले, उन पर कार्रवाई हुई है. अब तक 450 एफआईआर दर्ज की गई है. 

दिल्ली के मरकज में शामिल होकर बिहार लौटे लोग राज्य सरकार के लिए मुसीबत बन चुके हैं. बिहार एटीएस (ATS) ने ऐसे 65 लोगों की पहचान कर ली है, जो बिहार के हैं और मरकज में शामिल होकर वापस लौटे हैं. लेकिन वो कोरोना (Corona) पॉजिटिव हैं या नहीं ये सबसे बड़ा सवाल है.