धनबाद: गैंग्स ऑफ वासेपुर के फहीम खान के बेटे, भांजे को जिला बदर करने का आदेश

धनबाद में अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर जिला प्रशासन ने धनबाद में गैंग्स ऑफ वासेपुर सहित कई अपराधियों के खिलाफ जिला बदर की करवाई की है.

धनबाद: गैंग्स ऑफ वासेपुर के फहीम खान के बेटे, भांजे को जिला बदर करने का आदेश
गैंग्स ऑफ वासेपुर के कई अपराधियों को जिला बदर करने का आदेश.

नितेश मिश्र, धनबाद : झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिला के दंडाधिकारी सह उपायुक्त अमित कुमार ने आज यानी बुधवार को आधा दर्जन आरोपियों के विरुद्ध क्राइम कंट्रोल एक्ट 2002 के तहत कार्रवाई किया है. इनमें गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) के फहीम खान के बेटे और भांजे पर 'तड़ीपार' की गाज गिरी है.    

धनबाद में अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर जिला प्रशासन ने धनबाद में गैंग्स ऑफ वासेपुर सहित कई अपराधियों के खिलाफ जिला बदर की करवाई की है. इनमें बलियापुर के रांगामाती निवासी गुड्डू सिंह, शहरपुरा सिंदरी के आकाश दुबे को सीसीए की धारा-3 की उपधारा 3-बी के तहत कार्रवाई करते हुए प्रतिदिन अनुमंडल पुलिस अधिकारी सिंदरी के यहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का आदेश दिया गया है.

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए उपायुक्त ने बलियापुर के रांगामाती निवासी रूपेश कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह, वासेपुर के इकबाल खान, गॉडविन खान और बंटी खान को 6 महीने के लिए जिला क्षेत्र से निष्कासित (तड़ीपार) करने का आदेश दिया है.

साथ ही कहा गया है कि वे जहां भी रहेंगे वहां के स्थानीय थाना प्रभारी को प्रत्येक सात दिनों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. निष्कासन काल में वह जहां भी रहेंगे वहां का पूरा पता धनबाद न्यायालय और एसएसपी को उपलब्ध कराएंगे.

वहीं, जिला प्रशासन के द्वारा सीसीए की करवाई पर प्रिंस खान की मां ने कहा कि मेरे बेटो को जेल भेज दिया है. तड़ीपार भी कर दिया है. पुलिस प्रशासन पर भरोसा है. न्याय मिलेगी. बता दें कि धनबाद के गैंग्स ऑफ वासेपुर से जुड़े कई अपराधियों को या तो धनबाद के बहार के जेलों में शिप्ट कर दिया गया है या फिर तड़ीपार कर जिला बदर कर दिया गया है. 

लाइव टीवी देखें-: