पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका
Advertisement

पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

राहुल के घर से कुछ ही दूरी पर उसके मौसा का घर है. राहुल का शव खून से लथपथ मिला. शव के समीप खून से सना एक बड़ा पत्थर भी मिला है.

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : जिला के धनसार थाना क्षेत्र के चंदमारी में पत्थर से कूचकर 18 वर्षीय युवक राहुल भुइया की हत्या कर दी गई. युवक का शव उसके मौसा के नवनिर्मित घर से बरामद हुआ. जंगल में आग की तरह यह खबर फैल गई और पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया. युवक के हाथ में एक लड़की का नाम लिखा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. युवक के हाथ पर जिस लड़की का नाम लिखा है उसे और उसकी मां को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई है. लड़की के पिता और भाई फरार बताए जा रहे हैं. 

चंदमारी के रहनेवाले वासुदेव भुईया का 18 वर्षीय बेटा राहुल भुइया कल (सोमवार) रात ही खाना खाकर घर से निकला था. रात का भोजन करने के समय राहुल को किसी ने फोन कर बुलाया था. घर पर उसने कहा था कि वह भाभी के घर पर जा रहा है, लेकिन वहां नहीं पहुंचा.

सुबह परिजनों को राहुल के शव मिलने की जानकारी मिली. राहुल के घर से कुछ ही दूरी पर उसके मौसा का घर है. राहुल का शव खून से लथपथ मिला. शव के समीप खून से सना एक बड़ा पत्थर भी मिला है. खून से सने पत्थर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

पुलिस प्रथम दृष्टया में हत्या बता रही है. लड़की के पिता और भाई दोनों फरार हैं. पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस कई बिंदुओं पर तहकीकात करने में जुटी है.

पुलिस इस तहकीकात में जुटी है कि राहुल को फोन कर किसने बुलाया था. पुलिस को फिलहाल राहुल के मोबाइल की तालाश है. कॉल डिटेल्स के आधार पर कई सुराग पुलिस हासिल कर सकती है. पुलिस प्रेम-प्रसंग या फिर किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी दोनों मामले पर तफ्तीश कर रही है.