ओडिशा ट्रेन हादसे में हुई झारखंड के 2 लोगों की मौत, 4 हुए घायल, सभी को पहुंचाया गया चाईबासा
Advertisement

ओडिशा ट्रेन हादसे में हुई झारखंड के 2 लोगों की मौत, 4 हुए घायल, सभी को पहुंचाया गया चाईबासा

बालासोर रेल हादसे में झारखंड के दो यात्रियों की मौत हुई है, जबकि 4 यात्री घायल हुए हैं. रविवार देर रात को दोनों रेल यात्री का शव और घायल चार लोगों को चाईबासा पहुंचाया गया.

 (फाइल फोटो)

चाईबासा: बालासोर रेल हादसे में झारखंड के दो यात्रियों की मौत हुई है, जबकि 4 यात्री घायल हुए हैं. रविवार देर रात को दोनों रेल यात्री का शव और घायल चार लोगों को चाईबासा पहुंचाया गया. चाईबासा में पश्चिम सिंहभूम के डीसी अनन्य मित्तल और एसपी आशुतोष शेखर पहले से ही सदर अस्पताल में सारी तैयारियां पूरी कर ली थी. चाईबासा पहुंचते ही दो रेल यात्री के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया. जबकि घायल चारों को बेहतर इलाज के लिए चाईबासा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

 

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक समेत सभी घायल गोड्डा जिले के रहने वाले हैं. हादसे के दिन सभी कोरोमंडल एक्सप्रेस में सवार थे और शालीमार से चेन्नई जा रहे थे. इसी दौरान ये सभी बालासोर में हुए रेल हादसे का शिकार बन गए. डीसी अनन्य मित्तल और एसपी आशुतोष शेखर ने घायलों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना. 

पश्चिम सिंहभूम के डीसी अनन्य मित्तल ने बताया कि सभी कोरोमंडल ट्रेन हादसे के पीड़ित हैं. सभी गोड्डा जिले के रहने वाले हैं. चाईबासा पहुंचने पर पश्चिम सिंहभूम जिला प्रशासन के द्वारा पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है ताकि रेल हादसे में पीड़ित लोगों को समुचित इलाज और सुविधा मिल सके.

पश्चिम सिंहभूम जिला प्रशासन रेल दुर्घटना में पीड़ित लोगों को हर संभव मदद करने को तैयार है. इसके लिए डीसी के द्वारा चाईबासा सदर अस्पताल को हर तरह की व्यवस्था को दुरुस्त रखने का सख्त निर्देश दिया है. हादसे के पीड़ितों को कहीं कोई दिक्कत ना हो इसका जिला प्रशासन द्वारा पूरा ख्याल रखा जा रहा है. 

ओडिशा में ट्रेन हादसे को लेकर रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने रविवार को कहा कि रेलवे बोर्ड ने दुर्घटना की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) से जांच कराने की सिफारिश की है.

Trending news