बोकारो में प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, शहर के सभी बैंक्वेट हॉल को किया सील

Bokaro News: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के पहले ही दिन बोकारो में चास सीओ के नेतृत्व में कई बैंक्वेट हॉल को सील किया गया है.   

बोकारो में प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, शहर के सभी बैंक्वेट हॉल को किया सील
बोकारो में सख्ती के तहत सभी बैंक्वेट हॉल सील (सांकेतिक फोटो)

Bokaro: झारखंड में कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह (Jharkhand Lockdown) के तहत आज (रविवार) से एक बार फिर सख्ती बढ़ा दी है.
राज्य सरकार के निर्देश पर बोकारो प्रशासन (Bokaro administration) ने एक बार फिर से सख्ती बढ़ाने के लिए कमर कस ली है.

यही वजह है कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के पहले ही दिन बोकारो में चास सीओ के नेतृत्व में कई बैंक्वेट हॉल को सील किया गया है. दरअसल, झारखंड में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 16 मई से 27 मई तक किए जाने और नए नियमों को लागू करने के बाद जिला प्रशासन एक्शन मोड में है.

एक तरफ घर से बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों पर अंकुश लगाने के लिए सड़कों पर पुलिस प्रशासन कड़ाई से जांच कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ शादी- ब्याह जैसे कार्यक्रमों में भीड़भाड़ को कंट्रोल करने के लिए मैरिज बैंक्वेट हॉल सील किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब बिहार के मुख्यमंत्री को एक अधिकारी ने कहा- मैं CM बन सकता हूं पर आप IAS नहीं, बाद में बने भारत के विदेश मंत्री

आज (रविवार को) चास सीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में चास के कई बैंक्वेट हॉल को सील किया गया जिसमें साईं मंडप, शगुन मंडप समेत अन्य मैरिज हॉल व बैंक्वेट हॉल है. इस दौरान सीईओ दिलीप कुमार ने कहा कि सरकार के आदेश के बाद आज से चास बोकारो के सभी बैंक्वेट हॉल मैरिज हॉल को सील किया जा रहा है ताकि शादी ब्याह व पार्टी के दौरान होने वाली भीड़ को रोका जा सके.
(इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा)