Dhanbad में परिवार बना प्रेमी जोड़े का दुश्मन, मदद के लिए पुलिस से लगाई गुहार
Advertisement

Dhanbad में परिवार बना प्रेमी जोड़े का दुश्मन, मदद के लिए पुलिस से लगाई गुहार

धनबाद के केशलपुर गांव में एक प्रेमी जोड़े ने अपने परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि उन्होंने शादी कर ली है और उनके परिवार वाले उन्हें साथ में नहीं रहने दे रहें हैं.

युगल सहायता के लिए पहुंचे थाने में प्रतीकात्मक फोटो)

Dhanbad: धनबाद के केशलपुर गांव में एक प्रेमी जोड़े ने अपने परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि उन्होंने शादी कर ली है और उनके परिवार वाले उन्हें साथ में नहीं रहने दे रहें हैं. जिसके बाद पुलिस प्रेमी जोड़े के परिवार वालों को बुलाकर उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है. 

दरअसल, धनबाद के केशलपुर में एक युवक और युवती पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को पसंद करते थे और प्यार करते थे. इस दौरान दोनों ने शादी करने की ठानी, लेकिन परिवार वालों के न मनाने पर उन्होंने भागकर मंदिर में शादी कर ली. जिसके बाद युवक और युवती दोनों के परिवार वाले इन शादी के खिलाफ हो गए. 

ऐसे में अब प्रेमीजोड़े ने थाने में जाकर पुलिससे सहायता मांगी हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में अपनी सुरक्षा की भी मांग की है. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को बताया है कि वो दोनों बालिग है और दोनों एक दूसरे की रजामंदी से एक-दूसरे के साथ रहे हैं. दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी भी की है. लेकिन अब परिवारवाले उनकी इस शादी को नहीं मान रहे है. 

ये भी पढ़ें: Gangrape का वीडियो वायरल करने की धमकी,  लेकिन साहसी लड़की पहुंची थाने और फिर...

वहीं युवती ने भी अपने बयान कहा है कि वो अपने पति के साथ ही रहना चाहती है और उसके परिवारवाले इसके लिए राजी नहीं है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद प्रेमीजोड़ी के परिवार को थाने में बुला लिया था. जहां पर पुलिस दोनों ही परिवारवालों को समझाने का प्रयास कर रही है.

(इनपुट: राजेंद्र मालवीय)

 

 

Trending news