गिरिडीह पुलिस ने किया डिलीवरी बॉय के साथ हुई लूट का खुलासा, अवैध हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

गिरिडीह पुलिस ने किया डिलीवरी बॉय के साथ हुई लूट का खुलासा, अवैध हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

बेंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जरूआडीह के समीप डिलीवरी बॉय के साथ हुई लूटपाट मामले का गिरिडीह पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 

गिरिडीह पुलिस ने किया डिलीवरी बॉय के साथ हुई लूट का खुलासा  (प्रतीकात्मक फोटो)

Bengabad: बेंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जरूआडीह के समीप डिलीवरी बॉय के साथ हुई लूटपाट मामले का गिरिडीह पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी मो. आजाद अंसारी उर्फ नुनवा को गिरफ्तार कर लिया है. नुनवा के पास से पुलिस को एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस मिलें हैं. 

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी अमित रेणु ने 15 जून को बेंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनबाद गांव निवासी डिलीवरी बॉय मो. आबाद से तीन अज्ञात अपराधियों ने जरूआडीह गांव के समीप हथियार के बल पर लूटपाट किया था. इस दौरान अपराधियों ने आबाद के पास से 4900 रूपये नगदी के अलावे मोबाइल फोन लूट लिया था. 

उन्होंने आगे बताया कि घटना के बाद भुक्तभोगी मो. आबाद ने बेंगाबाद थाना पुलिस को आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने बेंगाबाद थाना में कांडा संख्या 125/2021 दिनांक 15.06.21 धारा 392 भादवि के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने टेक्निकल टीम का सहारा लेकर लूटपाट की घटना में शामिल अपराधी मो. आजाद अंसारी उर्फ नुनवा को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- CBSE 12th Result: 31 जुलाई तक आएंगे बोर्ड के नतीजें, 12वीं के अंकों को लिए मूल्यांकन का फॉर्मूला तय

इस दौरान उन्होंने कहा कि नुनवा के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, 315 बोर की तीन जिंदा गोली, एक ओपो कंपनी का मोबाइल फोन और एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किया गया. इस दौरान एसपी अमित रेणु के साथ एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, बेंगाबाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान मौजूद थे. वहीं, उन्होंने आगे कहा कि अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

(इनपुट: मृणाल सिन्हा)

 

 

 

Trending news