इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, BJP MLA अमर बाउरी को बताया साउथ इंडियन फिल्मों का गुंडा

Bokaro News: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी बीजेपी विधायक अमर बाउरी को धोखेबाज बताते हुए उनके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया.  

इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, BJP MLA अमर बाउरी को बताया साउथ इंडियन फिल्मों का गुंडा
इरफान अंसारी (फाइल फोटो)

Bokaro: बोकारो के चंदनक्यारी के बीजेपी विधायक अमर बावरी और जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के बीच जुबानी जंग और तेज हो गयी है. कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी बीजेपी विधायक अमर बाउरी को धोखेबाज बताते हुए उनके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. 
 
वहीं, अमर बाउरी ने भी पलटवार करते हुए इरफान अंसारी को अहंकारी बताते हुए माफी मांगने का अल्टीमेटम डे डाला है. दरअसल, दलितों के मुद्दे को लेकर बोकारो के चंदनक्यारी के बीजेपी विधायक अमर बावरी और जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी आमने-सामने हैं. 
 
जामताड़ा में दलितों की प्रताड़ना के मामले में बोलते हुए इरफान अंसारी ने बीजेपी विधायक अमर बाउरी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया.  इरफान अंसारी ने कहा की अमर बाउरी दो नंबरी और फर्जीवाड़े के हेडमास्टर हैं. अमर बाउरी का चेहरा देखने में साउथ के गुंडा जैसा लगता है और गुंडे किसी समाज के हितैषी नहीं हो सकते.

ये भी पढ़ें- Godda: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आयी सामने, महिला को एक ही दिन में 2 बार लगाया गया वैक्सीन
 
इरफान अंसारी ने कहा की बीजेपी सत्ता से दूर हो गयी है इसलिए वो आज आदिवासी, किसान और दलित प्रेमी हो गयी है.इरफान अंसारी के बयान के बाद बीजेपी विधायक अमर बाउरी भी हत्थे से उखड़ गए हैं. उन्होंने इरफान अंसारी के आरोप पर पलटवार करते हुए उन्हें विकृत मानसिकता और अहंकारी बताया. 
 
अमर बाउरी ने कहा की सार्वजनिक जीवन में जनप्रतिनिधि से शिष्टाचार की उम्मीद की जाती है. लेकिन इरफान अंसारी के साथ ऐसा नहीं है. इसके साथ ही बीजेपी विधायक अमर बावरी ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर अपने बयान के लिए माफी मांगने का 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. अमर बावरी के मुताबिक अगर इरफान अंसारी ने माफी नहीं मांगी तो उन्हें आगे कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए.