जामताड़ा: जंगली हाथी ने बरपाया कहर, हमले में पति-पत्नी की मौत
Advertisement

जामताड़ा: जंगली हाथी ने बरपाया कहर, हमले में पति-पत्नी की मौत

Jamtara News: घटना आज (रविवार) सुबह फतेहपुर थाना क्षेत्र के मालडीहा गांव में हुई है. जब मालडीहा गांव के धनमुनि टूडू और उसके पति जिया पांवरिया खेतों में जा रहे थे.

 

हाथी के हमले में पति-पत्नी की मौत

Jamtara: जामताड़ा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक हाथी ने पटक-पटक कर पति पत्नी को मार डाला है. घटना आज (रविवार) सुबह फतेहपुर थाना क्षेत्र के मालडीहा गांव में हुई है. मालडीहा गांव के धनमुनि टूडू और उसका पति जिया पांवरिया खेतों में जा रहे थे. इसी दरमियान हाथी ने दोनों को अकेला पाकर पटक-पटक कर मार डाला और हाथी वहां से गायब हो गया.
 
घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने वन विभाग को इसके जिम्मेदार ठहराते हुए मुआवजे की मांग की है. सूचना मिलने के बाद कुंडहित वन प्रक्षेत्र के रेंजर प्रतिमा कुमारी घटनास्थल पर पहुंची हुई है. इस घटना के बाद इलाके के ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम है.

ये भी पढ़ें- पटना में नर्सरी स्कूल पर लटका ताला, पढ़ाई बंद होने से संकट में विद्यालय संचालक
 
बता दें कि जामताड़ा में अक्सर हाथियों का उत्पात होता रहता है. जंगली हाथियों ने अब तक जामताड़ा जिले के दर्जनों लोगों को मार डाला है वही लाखों के फसलों को भी नुकसान पहुंचाया है. इस बार भी झूंड से बिछड़े इस हाथी के इलाके में प्रवेश करने पर अगल-बगल के ग्रामीणों में काफी दहशत है. ग्रामीण मांग कर रहे हैं कि वन विभाग इस हाथी को इलाके से बाहर करें ताकि जान-माल की नुकसान ना हो.
 
(इनपुट- देवाशीष भारती)

Trending news