Jharkhand: देवघर पुलिस को बड़ी सफलता, 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार

झारखंड (Jharkhand) के देवघर जिले में पुलिस बड़ी सफलता मिली हैं. पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर शनिवार को 11 साइबर अपराधियों (cyber criminals) को गिरफ्तार किया है.

Jharkhand: देवघर पुलिस को बड़ी सफलता, 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार
देवघर में पुलिस को बड़ी सफलता(फाइल फोटो)

Deoghar: झारखंड (Jharkhand) के देवघर जिले में पुलिस बड़ी सफलता मिली हैं. पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर शनिवार को 11 साइबर अपराधियों (cyber criminals) को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने इनके कब्जे से 25 मोबाइल फोन, 32 सिम कार्ड, 19 एटीएम कार्ड और 19500 रुपये नकद बरामद किये हैं. 

साइबर थाने में आयोजित एक प्रेसवार्ता में देवघर के पुलिस उपाधीक्षक मंगल सिंह जामुदा एवं साइबर पुलिस उपाधीक्षक नेहा बाला ने संयुक्त रूप से बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को जिले के विभिन्न स्थानों पर की गई छापेमारी में कुल 11 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. 

 उन्होंगे जानकारी देते हुए बताया कि साइबर अपराधियों के पास से 25 मोबाइल फोन, 32 सिम कार्ड, 19 एटीएम कार्ड, आठ पासबुक, छः चेकबुक, चार स्वाइप मशीन और 19,500 रूपये नकद जब्त किये गये है.पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस गिरफ्तार सभी साइबर अपराधियों से पूछताछ कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि ये अपराधी जल्द ही किसी बड़े गिरोह का खुलासा कर सकते हैं. 

(इनपुट:भाषा)

'