Sahibganj में इंसानियत हुई शर्मसार! 10 साल की आदिवासी बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म
Advertisement

Sahibganj में इंसानियत हुई शर्मसार! 10 साल की आदिवासी बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

साहिबगंज जिला के मिर्जाचौकी थाना के क्षेत्र के पिंडरा पंचायत के अंतर्गत माथाडी गांव में दस वर्षीय आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है.

10 साल की आदिवासी बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

Sahibganj: साहिबगंज जिला के मिर्जाचौकी थाना के क्षेत्र के पिंडरा पंचायत के अंतर्गत माथाडी गांव में दस वर्षीय आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस मामले के आने के बाद लोगों में रोष है. 

दरअसल, पिंडरा पंचायत के माथाडी गांव में दस वर्षीय मासूम बच्ची शनिवार की देर शाम को अपनी बकरी की खोज के लिए माथाडिह गांव के ही बैहियार में गयी हुई थी. जब देर शाम तक बच्ची वापस अपना घर नहीं आई तो उनके माता पिता के द्वारा बच्ची का काफी खोजबीन की गई लेकिन इसके बाद भी बच्ची नहीं मिली . 

इसके बाद रविवार को बच्ची का पिता माथाडिहगांव के बैहियार में खोजबीन करने गया. जहां पर उसकी बच्ची का शव बैहियार में ही जहरथान के समीप पड़ा हुआ था. जिसके बाद बच्ची के पिता ने इस बात की जानकारी अपने गांव में दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मिर्जाचौकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद मौके पर पहुंच गए.

इसके बाद उन्होंने मामलों को पूछताछ भी की. उन्होंने शव को अपने कब्जे लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद मां-बाप का रो रोकर कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- रोहिणी ने नीतीश कुमार को बताया 'कुशासन बाबू', कहा-इनके राज में चूहों और कुत्तों की मौज

वहीं, इस मामले के बाद एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा व एसडीपीओ जितेन्द्र दुबे भी तुरंत मौके पर पहुंचे. घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

(इनपुट: पंकज) 

Trending news