Pakur में अपराधियों ने पार की दरिंदगी की हद, शव देखकर लोग भी हुए बेहोश

पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इशाकपुर में नजरूल इस्लाम के तालाब के पास से शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. 

Pakur में अपराधियों ने पार की दरिंदगी की हद, शव देखकर लोग भी हुए बेहोश
अपराधियों ने हैवानियत की हद पार (प्रतीकात्मक फोटो)

Pakur: झारखंड के पाकुड़ में मानवता को भी शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इशाकपुर में नजरूल इस्लाम के तालाब के पास से शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. पुलिस के अनुसार व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसकी एक आंख निकाल ली गयी है.

पुलिस ने बताया कि शव की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पाकुड़ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अजीत कुमार विमल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ही जयकिष्टोपुर के अंसारूल शेख के तौर हुई है. थाना प्रभारी ने मृतक के परिजनों को सूचना दी और मौके पर बुलाया.

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ विमल ने बताया कि परिजनों से पूछताछ के आधार पर हत्यारों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर मृतक की आंख निकालने के पीछे अपराधियों की क्या मंशा थी.

ये भी पढ़ें- झारखंड: Lockdown में 3 दिन की छूट पर सियासत जारी, BJP ने सरकार पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप 

वहीं इस घटना के बाद लोगों के बीच सनसनी मच गई है. वहीं लोग अब इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. मृतक के घर में सबका रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से इंसाफ की भीख मांग रहे हैं.