मोतिहारी: मीडिया को रखा गया प्रखंड प्रमुख चुनाव से दूर, निर्विरोध चुना गया प्रमुख
Advertisement

मोतिहारी: मीडिया को रखा गया प्रखंड प्रमुख चुनाव से दूर, निर्विरोध चुना गया प्रमुख

 मीडिया द्वारा इस खबर को प्रमुखता के साथ दिखाए जाने के बाद आज पताही प्रखंड प्रमुख के चुनाव को मीडिया से दूर रखा गया है. 

 प्रमुख के चुनाव से मीडिया को दूर रखना स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े करती है.

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी के पताही प्रखंड के प्रमुख उम्मीदवार बालदेव पासवान और उनके समर्थकों का नेपाल में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था. मीडिया द्वारा इस खबर को प्रमुखता के साथ दिखाए जाने के बाद आज पताही प्रखंड प्रमुख के चुनाव को मीडिया से दूर रखा गया है. 

चुनाव के दौरान पताही के प्रखंड प्रमुख चुनाव के बीच में ही चुनाव का बहिष्कार कर बाहर निकल गए. दरअसल मौजूदा प्रखंड प्रमुख अमीरी बैठा का कहना है कि पकड़ीदयाल एसडीओ ने उन्हें प्रमुख पद का नामांकन नहीं करने दिया. इसकी वजह से हम लोग प्रमुख पद के चुनाव बहिष्कार करते हुए मोतिहारी समहरणालय के पास धरना देने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि अमीरी बैठा को नामांकन नहीं करने देने के बाद बालदेव निर्विरोधी पताही प्रखंड के प्रमुख के रूप में निर्वाचित हो गए. दरअसल बालदेव पासवान और उनके सर्मथकों का नेपाल के बार बालाओं के साथ डांस करते और जाम छलकाते वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में अब तक प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

वहीं दूसरी तरफ प्रमुख के चुनावसे मीडिया को दूर रखना स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े करती है कि आखिर प्रशासन मीडिया को चुनाव से क्यों दूर रख रही है.