क्या फिर से अनुच्छेद-370 लगाना चाहते हैं, नहीं तो पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करें- गिरिराज सिंह

क्या आप लोग यह चाहते हैं कि अनुच्छेद-370 फिर से लागू हो जाय? क्या आप चाहते है कि राम मंदिर फिर से तहस नहस हो जाये? अगर नहीं तो नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें. बिहार में उन्हें मजबूत करें, तो मोदी जी खुद मजबूत होंगे.

क्या फिर से अनुच्छेद-370 लगाना चाहते हैं, नहीं तो पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करें- गिरिराज सिंह
क्या फिर से अनुच्छेद-370 लगाना चाहते हैं, नहीं तो पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करें- गिरिराज सिंह.

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सभाओं का सिलसिला जारी है. सभी पार्टियों के नेता चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जनसभा संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पीएम मोदी की सभा में शामिल होने मुजफ्फरपुर के बरुराज विधानसभा के मोतीपुर चीनी मिल पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने जनसभा संबोधित करते हुए पहले तो विपक्ष को आड़े हाथ लिया. फिर सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या आप लोग यह चाहते हैं कि अनुच्छेद-370 फिर से लागू हो जाय? क्या आप चाहते है कि राम मंदिर फिर से तहस नहस हो जाये? अगर नहीं तो नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें. बिहार में उन्हें मजबूत करें, तो मोदी जी खुद मजबूत होंगे.

दरअसल, कल मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी की सभा आयोजित की गई थी. ऐसे में उनके आने से पहले मंच पर अन्य नेताओं के भाषण का दौर जारी था. इस बीच भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंच से खूब गरजे और एनडीए की सरकार जाने के बाद राम मंदिर के टूटने खतरा बताया.

सचिन पायलट ने गिरिराज सिंह के बयान पर कहा कि उनकी कोई अहमियत नहीं है. उन्होंने कहा था बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी तो पाकिस्तान में पटाखे छूटेंगे. ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं ये लोग. युवा इनके झांसे में नहीं आएंगे. मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. कांग्रेस के उम्मीदवार जितेंगे.