झारखंड: नवजात बच्चे को नोच-नोचकर खा रहे थे कुत्ते, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा...
Advertisement

झारखंड: नवजात बच्चे को नोच-नोचकर खा रहे थे कुत्ते, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा...

पुलिस वालों ने बिना किसी का सहारा लिए ही खूद, सफेद कफन पर लपेटकर उसे जमीन से उठाकर अपने साथ गाड़ी मे ले जाकर दफनाने का काम किया.

नवजात बच्चे को पुलिसवालों ने दफनाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक नवजात बच्चे को किसी ने फेक दिया था, जिसको कुत्ते ने नोचकर खा रहे. लेकिन इस दौरान पुलिस वालों की संजिदगी भी देखने को मिली.

पुलिस वालों ने मृत नवजात को अपने हाथ से उठाकर उसकी अंतिम विदाई के लिए इंतजाम किया. इतना ही नहीं, पुलिस वालों ने बिना किसी का सहारा लिए ही खूद, सफेद कफन पर लपेटकर उसे जमीन से उठाकर अपने साथ गाड़ी मे ले जाकर दफनाने का काम किया.
 
दरअसल, घटना बोकारो के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सिटी सेन्टर की है. यहां एक नवजात बच्चे का शव मिला जिसे कुत्ते नोच-नोच के खा रहा थे. इसी दौरान स्विपर जब झाडू लगा रही थी कि तभी मृत बच्चे पर नजर पड़ी.

इसके बाद उसने कुत्ते को भगाने के साथ ही सेक्टर चार थाना को इसकी सूचना दी. इधर, पूरे घटना कि जानकारी मिलते ही वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने मरे हुए नवजात बच्चे को अपने कब्जे में लेकर इसे दफनाया.

इस दौरान पुलिस भी संवेदनशिल दिखाई दी. पुलिस के जवानों ने बिना किसी स्विपर का सहारा लिए हुए मृत नवजात बच्चे को कपड़े के सहारे अपने हांथों से उठाया और उसे दफनाने के लिए ले गए. पुलिस के अनुसार, मृत नवजात बच्चा यहां कैसे आया, इसकी जानकारी जुटाने कि कोशिश की जा रही है.