close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरा: दिनदहाड़े दो मर्डर से मची सनसनी, हत्या के बदले की गई हत्या

 इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है. मिली जानकारी के अनुसार आपसी वर्चस्व में फायरिंग की गई है. युवक का नाम प्रबोध बताया जा रहा है जिसकी हत्या की गई है.

आरा: दिनदहाड़े दो मर्डर से मची सनसनी, हत्या के बदले की गई हत्या
एक के बाद एक दो मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा: बिहार के आरा जिले में आज सुबह ही अपराधियों ने तरारी थाना इलाके के तरारी बाजार में एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके कुछ देर बाद ही बाइक सवार अपराधियों ने इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में दिनदहाड़े दो लोगों को गोली मार दी है. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

वहीं, इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है. मिली जानकारी के अनुसार आपसी वर्चस्व में फायरिंग की गई है. युवक का नाम प्रबोध बताया जा रहा है जिसकी हत्या की गई है.

ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं. एक के बाद एक दो मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया है. क्राइम की लगातार बढ़ रही घटनाओं के खिलाफ लोगों में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है.

मामले की छानबीन में पुलिस लग गई है. वहीं, कुछ समय पहले तरारी के तरारी बाजार पर झरी पासवान नामक एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी जो माले नेता भी था और तरारी से जिला पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. वही, अभी पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार किया है.

वहीं, इस दोहरे हत्या कांड को लेकर आरा में तनाव की स्थिति बनी हुई है. दो लोगों को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी है. घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची है.