बिहार: नशे में धुत प्रधान गिरफ्तार, Toll Plaza पर शराब पीकर कर रहे थे हंगामा
Advertisement

बिहार: नशे में धुत प्रधान गिरफ्तार, Toll Plaza पर शराब पीकर कर रहे थे हंगामा

ग्राम प्रधान ने कहा कि वह पहली बार बिहार आये हैं. उन्हें रजरप्पा जाना था, अपनी गाड़ी से अपने एक सहयोगी के साथ रजरप्पा के लिए निकले थे, तो पुलिस ने टोल प्लाजा के पास उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

नशे में धुत प्रधान गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुकुलजायसवाल/कैमूर: कैमूर जिले की मोहनिया पुलिस ने यूपी के ग्राम प्रधान को शराब (Liquor) के नशे में धुत होकर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान मुगलसराय से रजरप्पा दर्शन करने के लिए जा रहे थे और शराब के नशे में धुत होकर उन्होंने टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर खूब हंगामा किया, जिसके बाद पहुंची मोहनिया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया और जेल (Jail) भेज दिया है.

बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने की वजह से यह कार्रवाई की गई है. शराब लेकर या शराब पीकर चलने वालों को पकड़कर पुलिस जेल भेज रही है. उसी क्रम में ग्राम प्रधान शराब के नशे में हंगामा करते हुए पकड़े गए है. मेडिकल जांच में भी शराब की पुष्टि हो चुकी है. हालांकि, मामले पर ग्राम प्रधान ने कहा कि वह पहली बार बिहार आये हैं. उन्हें रजरप्पा जाना था, अपनी गाड़ी से अपने एक सहयोगी के साथ रजरप्पा के लिए निकले थे, तो पुलिस ने टोल प्लाजा के पास उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इधर, मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि 'टोल प्लाजा पर शराब के नशे में हंगामा करने की सूचना मिली थी, जब मोहनिया पुलिस पहुंची तो कार सवार दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. दोनों शराब के नशे में पाए गए. हालांकि, गाड़ी से कोई शराब की बोतल बरामद नहीं हुई है, दोनों को जेल भेजा जा रहा है.  गिरफ्तार व्यक्ति यूपी के मुगलसराय का ग्राम प्रधान है'.