close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने नाबालिग को साथ की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक उप-निरीक्षक (एसआई) द्वारा थाना परिसर में नशे की हालत में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने की घटना ने एक बार फिर खाकी वर्दी को दागदार कर दिया है.

बिहार: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने नाबालिग को साथ की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
नशे में धुत एसआई ने की छेड़खानी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक उप-निरीक्षक (एसआई) पर नाबालिग बच्ची के साथ शराब के नशे में छेड़खानी (Molestation) का आरोप लगा है. आरोप है कि नशे में धुत एसआई ने थाना परिसर में ही छेड़खानी किया. मामला घटहो थाना का है. आरोपी एसआई वेदानंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक उप-निरीक्षक (एसआई) द्वारा थाना परिसर में नशे की हालत में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने की घटना ने एक बार फिर खाकी वर्दी को दागदार कर दिया है. एसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जिला पुलिस के एक एसआई पर 11 साल की लड़की के साथ नशे की हालत में छेड़खानी का आरोप लगा है. अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि घटहो थाना परिसर में ड्यूटी पर तैनात एसआई वेदानंद चौधरी ने गुरुवार रात शराब के नशे में धुत होकर एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी की. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत अन्य पुलिस अधिकारियों से की, तब इस मामले की जांच की गई और मामला सही पाया गया. 

दलसिंहसराय के पुलिस उपाधीक्षक कुंदन कुमार ने बताया कि आरोपी एसआई की चिकित्सा जांच भी कराई गई है, जिसमें शराब के सेवन की पुष्टि हुई है. कुमार ने बताया कि आरोपी एसआई वेदानंद चौधरी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

(IANS इनपुट के साथ)