close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः नालंदा में लगातार बारिश से गिरा दो मंजिला मकान, एक युवती की मौत

नालंदा में रुक रुक कर हो रही बारिश से एकंगरसराय में एक दो मंजिला मकान अचानक गिर पड़ा. जिसके नीचे दबकर एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

बिहारः नालंदा में लगातार बारिश से गिरा दो मंजिला मकान, एक युवती की मौत
बारिश की वजह से नालंदा में दो मंजिला मकान गिर गया.

नालंदाः बिहार में मॉनसून की बारिश चारों तरफ तबाही मचाना शुरू कर दी है. एक ओर नदी का जल स्तर बढ़ने से पानी चारों ओर से गांव में घुस रहे हैं. वहीं, लगातार बारिश से कहीं दिवार गिर रहे हैं तो कहीं पेड़ गिर रहे हैं. ऐसे में बारिश से लोगों की परेशानियां बढ़ रही है.

ताजा मामला नालंदा का है जहां रुक रुक कर हो रही बारिश से एकंगरसराय में एक दो मंजिला मकान अचानक गिर पड़ा. जिसके नीचे दबकर एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि परिवार के अन्य पांच लोग जख्मी हो गए.

बताया जाता है की चंद्रमौलि कुमार का पुराना ईंट का दो मंजिला मकान अचानक गिर पड़ा. जिससे उनकी 16 वर्षीय पुती अंशु कुमारी की मौत हो गयी, जबकि चंद्रमौलि कुमार, उनकी पत्नी सविता देवी, पुत्र मुन्ना कुमार पड़ोस की बच्ची रागिनी कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी और चिकित्सा पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया. तत्काल मृतिका के परिजनों को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये की राशि प्रदान की गई है. इस घटना से आस पास के लोगो में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बताया जाता है कि लगातार बारिश होने की वजह से जमीन पूरी तरह से गिली हो गई है. जिससे दिवार धंस रहे हैं. इसी क्रम में एकंगरसराय में दो मंजिला मकान अचानक से गिर गया.