close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पेट्रोल पंप पर अगर आप करते हैं मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो पढ़े यह खबर...

पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का उपयोग करना कितना भारी पड़ सकता है, वह इस खबर से मालूम होती है.

पेट्रोल पंप पर अगर आप करते हैं मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो पढ़े यह खबर...
पेट्रोल पंप पर खड़ी बाइक में आग लग गई.

धनबादः पेट्रोल पंप पर बाइक या गाड़ी में तेल डलवाने के दौरान कई लोग अपने मोबाइल फोन पर व्यस्त होते हैं. कितनी बार तेल लेने को लेकर लाइनें लग जाती है और काफी देर इंतजार करना होता है. ऐसे में लोग अपने मोबाइल फोन का उपयोग करने लगते हैं. साथ ही मोबाइल पर कॉल करने लगते हैं. लेकिन उन्हें नहीं पता यह कितना खतरनाक साबित हो सकता है.

पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का उपयोग करना कितना भारी पड़ सकता है, वह इस खबर से मालूम होती है कि पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा टल गया.

दरअसल, झारखंड के धनबाद जिले के कतरास में स्थित एक पेट्रोल पंप पर भीषणा आग लग जाती, लेकिन हादसा किसी तरह टल गया. कतरास के तेतुलमारी पेट्रोल पंप पर एक बाइक में अचानक आग लग गई.

बताया जाता है कि तेतुलमारी पेट्रोल पंप पर एक बाइक सवार अपनी गाड़ी में तेल भरवा रहा था. इसके साथ ही वह फोन पर बात भी कर रहा था. इसी क्रम में बाइक में अचानक से आग लग गई. इसके बाद पंप पर अफरा तफरी मच गई. गाड़ी में लगी आग को बुझाने के लिए पंपकर्मी मशक्कत करने लगे. 

काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को रस्सी से बांध कर किसी तरह पेट्रोल पंप से बाहर निकाला गया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

इस घटना के बाद कहा जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर लोगों की लापरवाही दुर्घटना का कारण बनती है. ऐसे में लोगों का इसका ध्यान रखना चाहिए कि पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.