अब जेडीयू नेता श्याम रजक के काफिले पर हमला, लगी सिर में चोट
Advertisement

अब जेडीयू नेता श्याम रजक के काफिले पर हमला, लगी सिर में चोट

बिहार में बंद के दौरान बंद समर्थकों ने आम लोगों को तो निशाना बनाया ही साथ ही सांसद, विधायक और पुलिस को भी नहीं छोड़ा गया.

जेडीयू नेता श्याम रजक पर बंद के दौरान हमला.

बेगूसरायः एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ सवर्ण संगठनों ने भारत बंद का ऐलान किया था. जिसके बाद पूरे देश में बंद समर्थकों ने आगजनी की है. वहीं, बिहार में इसका सबसे ज्यादा और व्यापक असर देखने को मिला है. सवर्ण संगठनों द्वारा बंद के दौरान जमकर उत्पात मचाया है. बिहार में रेल से लेकर सड़क तक सभी यातायात साधनों को ठप कर दिया गया है. वहीं, जगह-जगह एनएच और मुख्य मार्ग बंद होने की वजह से पूरे प्रदेश में यात्री परेशान रहे.

बिहार में बंद के दौरान बंद समर्थकों ने आम लोगों को तो निशाना बनाया ही साथ ही सांसद, विधायक और पुलिस को भी नहीं छोड़ा गया. मुजफ्फरपुर में जहां सांसद पप्पू यादव पर हमले की खबर आई थी. जिसमें बताया गया था कि पप्पू यादव के काफिले पर बंद समर्थकों ने हमला किया था. पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश रची गई थी.

वहीं, अब खबर मिली है कि जेडीयू नेता और विधायक श्याम रजक के काफिले पर भी हमला किया गया है. श्याम रजक पर बेगूसराय में बंद समर्थकों ने हमला किया है. बताया जाता है कि श्याम रजक पर बलिया थाना के इनयार गांव के पास बंद समर्थकों ने पथराव किया है.

बताया जाता है कि श्याम रजक के काफिले के गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. वहीं, विधायक श्याम रजक को भी चोंटें आई है. साथ ही उनके सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गए. खबर है कि पथराव से बचने के लिए श्याम रजक के सुरक्षा गार्डों को कई राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी. हमले से बचते हुए किसी तरह बलिया थाने में शरण ली. जहां घायलों का उपचार किया गया.

बताया जाता है कि विधायक श्याम रजक अनुसूचित जाति-जनजाति विधानसभा की कमेटी के साथ बेगूसराय से खगड़िया जा रहे थे. आपको बतादें कि श्याम रजक दलित नेता हैं. उन्होंने दलितों के आरक्षण के लिए हमेशा आवाज उठाते रहें हैं.

वहीं, गुरुवार को बंद समर्थकों के हमले से पहले श्याम रजक ने एससी-एसटी एक्ट को लेकर केंद्र सरकार के फैसले को सही बताय था. उन्होंने कहा था कि संविधान से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. इसका अधिकार किसी को नहीं है. श्याम रजक ने बंद समर्थकों के हमले को लेकर बलिया थाना में एफआईआर भी दर्ज कराया है.

ये भी देखे