लातेहार: मतदाता जागरूकता के लिए चलाया गया अभियान, अधिकारी ने कहा- जलपान से पहले मतदान

इस मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी कमर ने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का काफी महत्व है. मतदाता अपने मत के महत्व को जरुर समझे. 

लातेहार: मतदाता जागरूकता के लिए चलाया गया अभियान, अधिकारी ने कहा- जलपान से पहले मतदान
वोटिंग के लिए मतदताओं को जागरूक किया जा रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लातेहार: झारखंड में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए है. वहीं, दूसरी तरफ चुनाव आयोग ने भी अपनी तैयारियां पूरी कर दी है. इसी कड़ी में लातेहार में मतदाता जागरूकता रथ रवाना किया गया. समाहरणालय परिसर से स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता रथ रवाना किया गया. 

इस रथ को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर, एसपी प्रशांत आनंद और उप विकास आयुक्त सुश्री माधवी मिश्रा ने रवाना किया. इस मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी कमर ने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का काफी महत्व है. मतदाता अपने मत के महत्व को जरुर समझे. साथ ही 30 नवंबर को होने वाले मतदान के दिन बूथ पर जरूर पहुंचे और अपना मतदान जरूर करें

उन्होंने कहा कि जागरूकता से ही मतदान प्रतिशत बढ़ेगा. इसी को लेकर मतदाता जागरूकता रथ को रवाना किया जा रहा है. निर्वाचन पदाधिकारी ने लोगों से अपील की कि जिले के सभी मतदाता विधान सभा चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें.

वहीं, एसपी प्रशांत आनंद ने भी लोगों से मतदान की अपील की. उन्होंने कहा की चुनाव के दौरान सुरक्षा के कड़े इतंजाम रहेंगे. साथ ही आनंद ने कहा कि राज्य के विकास के लिए मतदान जरूरी है. सभी मतदाता मतदान के महत्व को समझ कर जलपान से पहले मतदान करें.

Anupama Jha, News Desk