गुमलाः सनकी पति ने पत्नी को रॉड मारकर मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या रॉड मार कर दी. रॉड से हमला करने पर पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई.

गुमलाः सनकी पति ने पत्नी को रॉड मारकर मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गुमला में सनकी पति ने पत्नी की हत्या रॉड मार कर कर दी.

गुमलाः झारखंड के गुमला में पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या रॉड मार कर दी. रॉड से हमला करने पर पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की पूछताछ की जा रही है.

घटना गुमला सदर थाना क्षेत्र के कुलाबिरा गांव की है. जहां 55 वर्षीय अघनी देवी को उसके सनकी पति ने लोहे की छड़ से पिट-पिट कर निर्मम हत्या कर दी. अघनी देवी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार, खाना खा कर घर में सभी लोग सो रहे थे. तभी किसी बात को लेकर पति बालचन्द साहू और पत्नी अघनी देवी से आपस मे कहा सुनी हो गई. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पति ने पास में रखे लोहे की छड़ से पत्नी पर हमला कर दिया. छड़ लगने से अघनी देवी वहीं घायल हो गई. साथ ही उसकी मौत थोड़ी ही देर में घटना स्थल पर ही हो गई.

वहीं, घटना की सूचना पर थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए गुमला भेज दिया. साथ ही आरोपी पति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था. और जब पुलिस आई तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस अब इस मामले में आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. वहीं, अन्य लोगों से भी घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.