close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंज में बिजली उपभोक्ताओं का हंगामा, कहा- 'अधिकारिओं की वजह से जी रहे 80 का दशक'

गोपालगंज जिले के कई इलाको में पिछले 8 दिनों से बिजली नहीं है. बिजली नहीं रहने से नाराज सैकड़ो बिजली उपभोक्ताओ ने जहां जमकर हंगामा किया. 

गोपालगंज में बिजली उपभोक्ताओं का हंगामा, कहा- 'अधिकारिओं की वजह से जी रहे 80 का दशक'
गोपालगंज में बिजली कटने पर लोगों ने किया लालटेन लेकर प्रदर्शन.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले के कई इलाको में पिछले 8 दिनों से बिजली नहीं है. बिजली नहीं रहने से नाराज सैकड़ो बिजली उपभोक्ताओ ने जहां जमकर हंगामा किया. वहीं, अपने हाथों में पुराने लालटेन लेकर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता के कार्यालय में जमकर बवाल किया. 

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व ही नाराज उपभोक्ताओ ने बिजली कम्पनी के कार्यपालक अभियंता को फूलमाला पहनाकर अपने अपने इलाके में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की थी. सभी उपभोक्ता सदर प्रखंड के तिरबिरावा और उसके आसपास के इलाके के है. 

प्रदर्शनकारी सबसे पहले अरार मोड़ स्थित नार्थ बिहार पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी के कार्यालय पहुचे. यहां उन्होंने बिजली अधिकारिओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी और अधिकारिओ के ऊपर बिजली सप्लाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. 

प्रदर्शन कर रहे युवक इमरान अली ने बताया की गोपालगंज में बारिश होते ही जिले के यादोपुर फीडर में कई जगहों पर 8 दिनों से बिजली नहीं है. अभी परीक्षा का समय चल रहा है. छात्रों को पढाई के लिए भी बिजली नहीं मिल पा रही है. इसलिए वे लालटेन लेकर यहां आये हुए है. अधिकारिओं की वजह से वह 80 के दशक में जी रहे है. अब डिजिटल युग के ज़माने में वे अंधेरे में रह रहे है. अधिकारी जनता के पैसे से एसी में सोते है. जबकि जनता अँधेरे में रह रही है. 

वहीं, इस मामले कार्यपालक अभियंता अजय कुमार ने बताया की बारिश के कारण यह समस्या हुई है. गोपालगंज जिले में जितनी भी मात्रा में बिजली मिलती है. उसे सप्लाई किया जा रहा है. जहां भी फॉल्ट आया है वहां सिर्फ बिजली नहीं है. बाकी सभी जगहों पर बिजली की सप्लाई की जा रही है.