झारखंडः गुमला में PLFI नक्सलियों से भीषण मुठभेड़, 3 नक्सली हुए ढेर

गुमला में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुआ है.

झारखंडः गुमला में PLFI नक्सलियों से भीषण मुठभेड़, 3 नक्सली हुए ढेर
गुमला में तीन नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया. (फाइल फोटो)

गुमलाः झारखंड के नकस्ली प्रभावित गुमला जिले में सुरक्षाबलों और नकस्लियों के बीच बड़ी मठभेड़ हुई. जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों और नकस्लियों के बीच मुठभेड़ रविवार सुबह को हुआ. तड़के सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा. वहीं, मुठभेड़ के बाद अन्य नक्सलियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक, रविवार तड़के सुबह गुमला के कामडारा थाना के आमटोली जंगल में पीएलएफआई नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुआ. यह मुठभेड़ में झारखंड कोबरा बटालियन 209 के सुरक्षाबलों के साथ हुई. सुरक्षाबलों ने नकस्लियों को खदेड़ दिया और तीन को मार गिराया.

वहीं, घटनास्थल से दो एके-47 राइफल और एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. वहीं, सुरक्षाबलों के डल से नक्सली वहां से फरार हो गए. जिसके बाद कोबरा बटालियन आसपास के इलाके में गहन सर्च आपरेशन चला रही है. फिलहाल मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस के मुताबि उन्हें एक सूचना मिली थी कि गुमला के कामडारा थाना इलाके में कुछ पीएलएफआई नक्सली छिप कर बैठे हैं. यह लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. सीआरपीएफ कोबरा बटालियन 209 के जवानों ने सभी नकस्लियों को रूकने को कहा लेकिन इस दौरान फायरिंग शुरू हो गई.

वहीं, रविवार तड़के सुबह की इलाका गोलियों से गूंज गया. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में तीन नक्सली ढेर हो गए. अब सीआरपीएफ द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.