वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, पुलिस की गाड़ी भी ले गए साथ

 शिवहर जिले के पिपराढ़ी थाना क्षेत्र के कुम्मा चौक पर अचानक अज्ञात अपराधियों द्वारा पुलिस पर गोली और बम से हमला कर दिया. आज सुबह पांच बजे गश्ती के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोला.

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, पुलिस की गाड़ी भी ले गए साथ
वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर हमला किया.

शिवहर: बिहार के शिवहर जिले के पिपराढ़ी थाना क्षेत्र के कुम्मा चौक पर अचानक अज्ञात अपराधियों ने पुलिस पर गोली और बम से हमला किया. आज सुबह पांच बजे गश्ती के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोला. पुलिस और अपराधियों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग और बम विस्फोट में पुलिसकर्मियों की बाल-बाल जान बची है. 

अपराधियों ने ना सिर्फ पुलिस पर हमला बोला बल्कि उनके वाहन को भी अपने साथ लेकर गए. अपराधियों की लगातार फायरिंग में एक 11 साल का बच्चा भी  घायल हो गया जिसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है. फिलहाल जिले में नाकाबंदी कर जगह-जगह छापेमारी चल रही है. 

आपको बता दें कि सुबह वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियो मे पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी जा रहे थे. वाहन जांच के दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की जिसके बाद अपराधी पुलिस पर गोलियां चलाने लगे और बम विस्फोट करते हुए अपनी गाड़ी छोड़कर पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गए. 

पुलिस और जिले के एसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं और साथ ही अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. हालांकि फिलहाल पुलिस को कोई बड़ी कामयाबी हाथ नहीं लगी है.