औरंगाबाद में नक्सिलयों से मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

बिहार के औरंगाबाद में सीआरपीएफ और एसटीएफ के जवानों से नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. सीआरपीएफ की कोबरा पोस्ट और बिहार पुलिस के एसटीएफ ने नक्सलियों के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. काफी देर तक नकस्लियों से चली मुठभेड़ में सुरक्षा बल ने उन्हें खदेड़ दिया. 

औरंगाबाद में नक्सिलयों से मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी
औरंगाबाद में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है.

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद में सीआरपीएफ और एसटीएफ के जवानों से नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. सीआरपीएफ की कोबरा पोस्ट और बिहार पुलिस के एसटीएफ ने नक्सलियों के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. काफी देर तक नकस्लियों से चली मुठभेड़ में सुरक्षा बल ने उन्हें खदेड़ दिया. नक्सलियों के कई बंकरों को ध्वस्त कर दिया गया है. वहीं, मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन में नक्सलियों के ठिकानों से एक रेगुलर रायफल बरामद किया गया है. इसके अलावे दर्जनों नक्सलियों की वर्दी बरामद की गई है.

नक्सलियों के ठिकानों से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. खबरों के मुताबिक नकस्लियों से मुठभेड़ के दौरान करीब 40 राउंड गोलियां चली. पूरे इलाके में गोलियों की आवाज गुंज रही थी. सुरक्षाबलों ने नक्सलियों को खदेड़ दिया और कई बंकर को ध्वस्त कर दिया.

मोदी सरकार से नाराज चल रहे यशवंत सिन्हा ने BJP छोड़ी, लिया राजनीतिक संन्यास

फिलहाल सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. इससे पहले शुक्रवार शाम को भी रूटीन सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. उस वक्त भी नक्सलियों से भिड़ंत हुई थी. इसके बाद शनिवार को भी सुबह फिर नक्सिलयों से आमना-सामना हुआ. दोनों तरफ से दनादन गोलियां चलने लगी. धुंआधार गोलियों के बीच नक्सिलयों को मोर्चा छोड़कर भागना पड़ा.

बिहार में पिता ने ही किया बेटी से बलात्कार, पीड़िता ने की खुदकुशी

बिहार-झारखंड की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.