close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बिहारशरीफ में चलाया गया अतिक्रमण अभियान, दुकानदारों ने किया विरोध

प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की. रांची रोड मोगल कुआं से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की गई. एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में अभियान को चलाया गया. 

बिहार: बिहारशरीफ में चलाया गया अतिक्रमण अभियान, दुकानदारों ने किया विरोध
अभियान से अतिक्रमण करने आए कर्मचारी और दुकानदारों में हड़कंप मच हुआ है.

बिहारशरीफ: बिहार के बिहारशरीफ स्मार्ट सिटी को अतिक्रमण मुक्त कराने का प्रशासन ने लक्ष्य रखा है. इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की. रांची रोड मोगल कुआं से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की गई. एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में अभियान को चलाया गया. 

अभियान से अतिक्रमण करने आए कर्मचारी और दुकानदारों में हड़कंप मच हुआ है. अनुमंडल पदाधिकारी जेपी अग्रवाल और डीएसपी इमरान परवेज सुरक्षा बल के साथ मौके पर पहुंचे. जेसीबी मशीन से अनधिकृत रूप से अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया. 

 

आपको बता दें ये अभियान 3 फेज में किया जाएागा. दरअसल शहर के कई ऐसे इलाके हैं जहां अवैध अतिक्रमण है. कहीं लोग  सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से सीढ़ियां बना रखी है तो कहीं अन्य चीजों का निर्माण किया हुआ है. इन अवैध अतिक्रमण से आए दिन जाम की समस्या बनती है. 

इससे पहले भी नगर निगम ने शहर को जाम मुक्त करने के उद्देश्य से अतिक्रमण अभियान चला गया था. लेकिन एक-दो दिन बाद फिर से स्थानीय लोगों ने दोबारा जमीन पर फिर से निर्माण करवा लिया. अब ये देखने वाली बात होगी कि आखिर इस बार प्रशासन का ये अभियान कितना कारगर साबित होगा.