close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: इंजीनियरिंग के छात्रों ने जमकर किया हंगामा, सात सूत्री मांग को लेकर किया बवाल

 छात्र संस्थान के गेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और सात सूत्री मांग को लेकर संस्थान के अधिकारियों की संस्थान में जाने से रोक दिया.

पटना: इंजीनियरिंग के छात्रों ने जमकर किया हंगामा, सात सूत्री मांग को लेकर किया बवाल
सात सूत्री मांग को लेकर संस्थान के अधिकारियों की संस्थान में जाने से रोक दिया.

पटना: बिहार के पटना में इंजीनियरिंग के छात्रों ने चंद्रगुप्त संस्थान में जमकर हंगामा किया और बबाल काटा. सभी छात्र अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर चले गए. छात्र संस्थान के गेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और सात सूत्री मांग को लेकर संस्थान के अधिकारियों की संस्थान में जाने से रोक दिया.

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराकर पांच छात्रों का डेलिगेशन को प्राचार्य से मिलवाया गया लेकिन कई मांगे नही माने जाने पर छात्रों ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर चले गए. वहीं, छात्र ने बताया कि विद्यालय में पुर्नमुल्यांकन, रिवेलेशन सिस्टम के साथ स्पेशल एग्जाम कराया जाए.

 

साथ ही छात्रों ने कहा कि उनकी एक भी मांग नहीं मानी गई. छात्रों ने कहा कि हम संस्थान में पढ़ने आए हैं नेतागिरी करने नहीं, लेकिन हमारी मांगें नहीं मानी गई तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे. छात्रों की मांग है कि स्पेशल परीक्षा जल्द लिया जाए जिसमें प्रथम वर्ष के छात्रों को भी सम्मिलित किया जाए.

बुधवार रात प्रबधन ने छात्रों को बाहर निकाल दिया. छात्र संघ चुनाव की भी मांग की गई. हालांकि अधिकारियों और पुलिस की छात्रों के बीच एक भी नहीं चली.